बढ़ सकती है Ekta kapoor की मुश्किलें, इंदौर हाई कोर्ट में चलेगा मुकदमा

मशहूर डायरेक्टर और निर्देशक ekta kapoor को जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि वेब सीरीज में सेना के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री दिखाने के आरोप में उन पर काफी समय से आलोचनाओं का पहाड़ टूट पड़ा है, जहां अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एकता कपूर पर अब सेना के संबंध में आपत्तिजनक तथ्य दिखाने का आरोप लगाया गया है।

ekta kapoor

इस संबंध में याचिकाकर्ताओं ने लोगों की भावनाओं को भड़काने के साथ-साथ अन्य धाराओं में भी ekta kapoor के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कहा जा रहा है कि एकता कपूर को अब इंदौर आना पड़ सकता है
आपको बता दें कि एकता कपूर महानायक जीतेंद्र कुमार की बेटी है, जो डायरेक्शन से लेकर निर्देशन में अपना पांव जमा चुकी है, जहां उन्होने अब वेब सीरीज की ओर अपना कदम बढ़ाया है, जिसे लेकर वह काफी रूप से सुर्खियों में बनी हुई है।

Also read: How to eDistrict Online Apply & eDistrict service list, edistrict up

वहीं दूसरी ओर एकता कपूर के वकील ने यह सफाई दी कि उस वेब सीरीज में कुछ भी आपत्तिजनक जैसा नहीं है। जांच और पक्ष सुने बगैर पुलिस ने जबरन मामला दर्ज किया था और इसे निरस्त करने की अपील की गई।
आपको जानकारी दे दे कि बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें भारतीय सेना से जुड़े आपत्तिजनक चित्र और कुछ तथ्य दिखाए गए थे, जिसके बाद लगातार लोगों ने एकता कपूर का विरोध किया और इंदौर के याचिकाकर्ता ने अन्नपूर्णा थाने में इसकी शिकायत की।

हालांकि देखा जाए तो एकता कपूर ने अपने वकील के जरिए इंदौर हाई कोर्ट में उस f.i.r. को निरस्त करने की बात कही है और खुद को बेकसूर बताया है।

वही एकता कपूर को झटका तब लगा जब सभी तथ्यों को सुनने के बाद आज हाईकोर्ट ने उनकी याचिका को पूर्ण रूप से खारिज कर दिया है और पुलिस को अपनी कार्रवाई करने के लिए खुली छूट दे दी है

Leave a Comment